एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला में छपे आर्टिकल ‘फ्राइडे फ्लैशबैक’ के मुताबिक, जब सनी और डिंपल एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो डिंपल की बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना सनी को ‘छोटे पापा’ कहकर बुलाने लगी थीं। बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी 90’s में काफी सुर्खियों में रही। अपने पहले प्यार अमृता सिंह से अलग होने के बाद सनी की लाइफ में शादीशुदा डिंपल कपाड़िया आईं। उस वक्त शादीशुदा (वाइफ पूजा) होने के बावजूद सनी ने डिंपल को अपनी बीवी जैसा दर्जा दे रखा था। कहा जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी।
बता दें कि 1982 में राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल सनी देओल के करीब आईं और दोनों लिव-इन में रहने लगे थे। सनी की पत्नी पूजा मुंबई में ही थीं लेकिन फिर भी वो डिम्पल के साथ रहते थे। दोनों (सनी और डिंपल) ने अपनी लव लाइफ को कैमरे की नजर से काफी दिनों तक छिपाए रखा था।
 कैसे हुआ सनी-डिंपल का ब्रेकअप…

सनी और डिम्पल की रिलेशनशिप का ब्रेकअप तब हुआ, जब उनकी लाइफ में रवीना की एंट्री हुई। उस वक्त रवीना अक्षय कुमार से प्यार में धोखा खाने के बाद बेहद दुखी थीं और ऐसे में उन्हें सहारा दिया सनी देओल ने। हालांकि सनी और रवीना का अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं चला।

More : आमिर खान से लेकर दीपिका पादुकोन की फिट बॉडी के पीछे हाथ है इन फि‍टनेस ट्रेनर्स का जिनकी फीस है..

सनी देओल
सनी देओल और रवीना टंडन

हालांकि अमृता सिंह से ब्रेकअप के बाद सनी और डिंपल के रोमांस की खबरें बाहर आने लगीं। एक बार जब अमृता से सनी और डिंपल के रिलेशन की खबरों को लेकर सवाल पूछा गया तो वो अपनी कड़वाहट छुपा न सकीं। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि उसके (डिंपल) पास केक है और वह खा रही है। उसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है और वह जिसे चाहती थी उसे पा चुकी है।

More : ये हैं बॉलीवुड के ऐसे 10 Couple जहाँ हस्बैंड से उम्र में बड़ी है उनकी पत्नी !
क्यों तोड़ा था अमृता ने सनी से रिश्ता…

फिल्म ‘बेताब’ (1983) की शूटिंग के दौरान ही सनी देओल और अमृता सिंह की करीबी बढ़ी। हालांकि उस वक्त सनी पूजा से शादी कर चुके थे। लेकिन उन्होंने ये बात अमृता को नहीं बताई। बाद में जब अमृता को यह पता चला तो उन्होंने सनी से अलग होने का फैसला कर लिया।  अमृता की मां रुखसाना सुल्ताना पहले ही सनी के साथ बेटी के रिश्ते के खिलाफ थीं। सनी की मां प्रकाश कौर को भी इस रिलेशन से एतराज था। इसके बाद अमृता का नाम रवि शास्त्री से भी जुड़ा, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। दोनों जल्द ही अलग हो गए। इसके बाद अमृता की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री हुई। सैफ और अमृता ने 1991 में शादी की थी। हालांकि 2004 में दोनों का तलाक हो गया था।

सनी देओल
सनी देओल अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ

More : सलमान खान लांच करने वाले है इस खुबसूरत स्टारकिड को जो झान्वी कपूर और सारा अली खान जैसे बड़े स्टारकिड्स को देगी टक्कर!

कैसे हुई थी सनी देओल की शादी पूजा से…

सनी देओल
सनी देओल पत्नी पूजा के साथ

फैमिली के प्रेशर में की थी सनी ने पहली शादी l सनी की पहली शादी फैमिली प्रेशर में हुई थी। दरअसल, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ‘बेताब’ की रिलीज से पहले सनी की शादी की बात सामने आए। क्योंकि इससे सनी को रोमांटिक इमेज पर निगेटिव असर पड़ सकता था। फिल्म की रिलीज तक पूजा लंदन में ही थीं। उस वक्त सनी अक्सर पूजा से मिलने चोरी-छुपे लंदन जाया करते थे। बाद में जब न्यूजपेपर्स में सनी की शादी की बात छपी, तब सनी ने शादी की बात से इनकार किया था।

More : 20 साल की थी ‘देवसेना’ जब उन्होंने अपना पहला फोटोशूट करवाया था लेकिन ऑडिशन के दौरान हो गयी थी रिजेक्ट!