image source: Bhaskar.com

आयुष शर्मा और वरीना हुसैन स्टारर लवयात्री अक्टूबर को रिलीज हो रही है। आयुष शर्मा 32 साल के हैं। उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता से शादी की है और दोनों का एक बेटा आहिल भी है। बॉलीवुड में स्टार्स का पहले शादी के बाद करियर ख़त्म माना जाता था।लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब एक्टर हों या एक्ट्रेसेसशादी के बाद भी फिल्मों में सफल हो रहे हैं।

राज कपूर

image source: Bhaskar.com

बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले राज कपूर भी शादी के बाद फिल्मों में आए थे। कृष्णा राज से 1946 में शादी करने के बाद उन्होंने 1947 में बतौर लीड एक्टर नील कमल से फिल्मों में एंट्री की थी।

डिंपल कपाडिया

image source: Bhaskar.com

16 साल की डिंपल ने अपनी डेब्यू फिल्म बॉबी की रिलीज से छह महीने पहले ही 16 साल बड़े राजेश खन्ना से शादी कर ली थी। इसके बाद भी वह फिल्मों में बेहद सफल रहीं। बॉबी और सागर के लिए उन्होंने फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड जीता। इसके अलावा डिंपल ने1993 में रुदाली के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीता।

अनिल कपूर

image source: Bhaskar.com

अनिल कपूर ने 1979 में आई हमारे तुम्हारे में एक बहुत ही छोटा सा रोल किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काफी लंबा संघर्ष किया लेकिन उन्हें सबसे पहली और बड़ी सफलता हाथ लगी फिल्म मशाल से जो कि 1984 में आई थी। इसी साल उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता से शादी कर ली थी हालांकि ऐसा करने से उन्हें कई लोगों ने रोका था। खुद अनिल ने अपनी शादी दो बार इसलिए पोस्टपोन की थी क्योंकि उन्हें लगता था शादीशुदा एक्टर के लिए बॉलीवुड में जगह बनाए रखना बेहद मुश्किल हो जाता है,लेकिन सुनीता के दबाव के चलते उन्होंने 19 मई, 1984 को शादी कर ली थी।

शाहरुख खान

image source: Bhaskar.com

शाहरुख ने गौरी खान से 1991 में शादी की थी जबकि उनकी डेब्यू मूवी दीवाना 1992 में रिलीज हुई थी। उनके करियर पर शादीशुदा होने का कभी फर्क नहीं पड़ा,उल्टा उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि दूसरे स्टार्स को उनसे जलन हो जाए।

अर्जुन रामपाल

image source: Bhaskar.com

अपने सफल मॉडलिंग करियर के बाद अर्जुन रामपाल ने 2001 में प्यार इश्क और मोहब्बत से बॉलीवुड में कदम रखा था। इससे टीम साल पहले 1998 में वह मॉडल मेहर जेसिया से शादी कर चुके थे हालांकि इसी 2018 में उन्होंने मेहर से तलाक ले लिया। दोनों की दो बेटियां हैं।

आयुष्मान खुराना

image source: Bhaskar.com

आयुष्मान भी फिल्मों में एंट्री से पहले ही शादीशुदा थे। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ताहिरा कश्यप को 2011 में अपना हमसफर बनाया था। 2012 में उनकी पहली फिल्म विक्की डोनर रिलीज हुई थी।

और पढे: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन की सुई धागा ने किया कमाल, छठे दिन पार किया ये जादुई आंकड़ा!