इन दिनों दंगल गर्ल फातिमा सना शेख डेट कर रही इस एक्टर को जिनके साथ वो पहले फिल्म भी कर चुकी थी

फातिमा सना शेख, एक ऐसा नाम जो आज घर घर तक पहुचा, दंगल और उनके निभाए रोले की वजह से l फिल्म से अब तक हम न जाने क्या क्या फातिमा के बारे में जान चुके है सिवाए एक एक ही चीज के और वो है उनका रिलेशनशिप स्टेटस l ‘प्यार का पंचनामा’ फेम कार्तिक आर्यन को आप लोग शायद हमसे भी बेहतर जानते हो आखिर फिल्म में उनका रोल था भी तो एपिक l तो खबर ये है की फातिमा डेट कर रही कार्तिक आर्यन को l

एक पॉपुलर अखबार की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फातिमा द्वारा क्लिक किए गए कार्तिक के कुछ फोटोज भी सामने आए हैं। फातिमा एक्ट्रेस होने के साथ साथ फोटोग्राफर भी है और दोनों ने लव रंजन की फिल्म ‘आकाशवाणी’ में साथ काम किया है। दूसरी ओर मीडिया में ऐसी खबरें भी हैं कि कार्तिक आर्यन फिल्म ‘कांची’ में उनकी को-स्टार रहीं एक्ट्रेस मिष्टी को भी डेट कर चुके हैं। बता दें कि कार्तिक फिलहाल फिल्म ‘अतिथि इन लंदन’ की शूटिंग में बिजी हैं, जबकि फातिमा इन दिनों आमिर खान की अपकमिंग मूवी ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं।

Image Source: www.filmyfilmy.com

हालाँकि अभी तक इन्टरनेट में एक भी तस्वीर फातिमा और आर्यन की एक साथ नहीं है जबकि आप मिष्टी और आर्यन को कई तस्वीरो में एक साथ देख सकते हैl फातिमा ने शाहरुख खान-जूही चावला स्टारर ‘वन टू का फोर’, ‘तहान’, ‘बिट्टू बॉस’, ‘आकाश वाणी’ जैसी फिल्मों के साथ वे टीवी शो ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ में सुमन का रोल कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने 1997 में आई कमल हासन स्टारर ‘चाची 420’ और 1998 में आई ‘बड़े दिलवाला’ में भी काम किया है।

कार्तिक आर्यन ने 2011 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने 2013 में ‘आकाशवाणी’, 2014 में ‘कांची : द अनब्रेकेबल’, 2015 में ‘प्यार का पंचनामा2’ में काम किया।
कार्तिक 2017 में फिल्म ‘अतिथि इन लंदन’ में नजर आएंगे।

और ये रहा आर्यन को वो फेमस डायलॉग जिसपर आज इन्टरनेट पे मेमस मिलते है!

Loading...