सोनू निगम के ट्वीट पर बोले म्यूजिक कंपोजर साजिद-वाजिद, जताई नाराज़गी !

सोनू निगम

सोनू निगम के ट्वीट पर बोले म्यूजिक कंपोजर साजिद-वाजिद, जताई नाराज़गी

हाल ही मे मशहूर सिंगर सोनू निगम ने मस्जिद में होने वाली अजान को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है, “मैं मुस्लिम नहीं, फिर भी मुझे अजान की आवाज से उठना पड़ा, भारत में कब धर्म का थोपा जाना बंद होगा।” इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर को खूब लताड़ लगाई गई। उन्होंने लाउड स्पीकर को लेकर जो बयान दिया था, उस पर वे अभी भी टिके हुए हैं। कई लोगों ने सोनू निगम को उनके इस ट्वीट को लेकर काफी लताड़ा l और अब साजिद-वाजिद ने भी सोनू के ट्वीट पर नाराज़गी जताई l

बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद ने ट्वीट कर उन्हें आड़े हाथों लिया है। एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान साजिद ने कहा है, “जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती। हम सोनू जैसे लोगों से बात नहीं करते। जिन पर अहसान करते हैं, उनसे रिश्तेदारी नहीं निभाते।”

वाजिद अली ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स कर सोनू के बयान की निंदा की है। उन्होंने लिखा, “सोनू के अजान को लेकर दिए गए इस बयान से मुझे दुख पहुंचा है। वे इस तरह की बात करेंगे, ऐसी उम्मीद मुझे नहीं थी।” इसके अलावा पूजा भट्ट ने भी करके गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है, “मैं हर सुबह अजान और चर्च की घंटियों की आवाज से उठती हूं। मैं अगरबत्ती जलाती हूं देश की इस स्पिरिट को सलाम करती हूं।” दूसरी ओर शान ने लिखा, “मैं धार्मिक नहीं हूं। इसके लिए भगवान का शुक्रिया।”

वीडियो देखें : 

Leave a Comment