सलमान खान की गिनती मोस्ट एलिजिबिल बैचलरस में है  क्योंकि उनका नाम सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ जैसी कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है l इन दिनों सलमान खान फिलहाल यूलिया वंतूर के साथ नज़र आते है लेकिन हाल ही में सलमान खान की पुरानी गर्लफ्रेंड  सोमी अली  ने ऐश्वर्या पर आरोप लगते हुए न्यूज़ में कदम रखा है l

Image Source: India.com

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में अब सोमी अली ने ऐश्वर्या राय पर सलमान खान से अपने रिश्ते टूटने का आरोप लगाया है. सोमी ने इंटरव्यू में बताया कि सलमान उनके सबसे पहले ब्वॉयफ्रेंड थे. सलमान के कारण वो फ्लोरिडा छोड़ कर इंडिया में रहने लगी. ताकि वो सलमान से मिल सके और उनसे शादी कर सके. सोमी सलमान पर आंख बंद कर के भरोसा करती थी. सलमान हमेशा उनकी मदद के लिए खड़े रहते थे.

Image Source: peppystory.com

लेकिन हालात तब बदल गए जब सलमान ने ऐश्वर्या राय के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ साइन की. वे ऐश्वर्या और सलमान एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए. यही असली वजह थी जो सोमी के साथ सलमान का रिश्ता टूट गया. सोमी के मुताबिक सलमान और ऐश्वर्या ने वही किया जो उस समय पर दोनों को सही लगा और इस बात से उन्हें कोई शिकायत नहीं है और नही किसी तरह का पछतावा भी.

Image Source: India.com
इस खबर को और जानने के लिए विडियो देखना न भूले!