शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म
शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म (image source: Newsd)

शाहरुख़ खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है क्योंकि उनकी कोई भी फिल्म नुक्सान का मुह नहीं देखती| कुछ सालो से तो यही देखा जा रहा है की शाहरुख़ खान की फिल्म बहुत ज्यादा घाटे में नही रहती, अगर दर्शको को पसंद न भी आये तो भी फिल्म एवरेज कलेक्शन कर ही लेती है| फिलहाल शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्मो की चर्चा जोरो शोरो से है जिसमे सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है उनकी आने वाली फिल्म सैल्यूट की|

शाहरुख खान साल में एक ही फिल्म करने की अपनी आदत बदलने जा रहे हैं। जीरो के बाद वे सैल्यूट तो करेंगे ही। इसके अलावा उनके खाते में दो और फिल्में आ चुकी हैं। इनमें से एक यशराज बैनर तले है और दूसरी वे श्रीराम राघवन की फिल्म है। सूत्रों के मुताबिक, यशराज बैनर तले बनने वाली उनकी अपकमिंग फिल्म को हबीब फैजल डायरेक्ट करेंगे।

शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म
शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म (image source: The Indian Express)

रोमांटिक कॉमेडी स्क्रिप्ट है तैयार: शाहरुख ने  रोमांटिक कॉमेडी स्क्रिप्ट भी डेवलप की है। इस बारे में वे बहुत जल्द ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। बहरहाल, उम्मीद है कि वे इस फिल्म से पहले यशराज बैनर की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं, श्रीराम राघवन शाहरुख के साथ एक थ्रिलर फिल्म कर सकते हैं।

शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म
शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म (image source: youtube.com)

सैल्यूट में नजर आ सकती हैं रानी मुखर्जी : शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म सैल्यूट में उनके अपोजिट फीमेल रोल के लिए किसी एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है। फिल्म के लिए पहले करीना कपूर और कटरीना कैफ को अप्रोच किया गया था लेकिन रोल छोटा होने के कारण बात नहीं बन पाई। अब सुनने में आया है कि रानी मुखर्जी को इसके लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि उनकी तरफ से अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आई है।

और पढ़े: धमकियों के चलते मुंबई पुलिस ने बढ़ाई तनुश्री दत्ता की सुरक्षा, CINTA फिर शुरू करेगा जांच