सालभर से बीमार हैं विनोद खन्ना, अब ऐसे दिखने लगे हैं ! देखें तस्वीरें

70 की उम्र के विनोद खन्ना को बीते शुक्रवार गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट कराया गया। ऐसी खबरें थीं कि विनोद को डिहाइड्रेशन के चलते भर्ती किया गया है। गुरुवार को हॉस्पिटल से उनकी एक फोटो सामने आई l तस्वीर में विनोद खन्ना काफी कमजोर दिख रहे हैं l  इस तस्वीर में विनोद खन्ना के साथ उनकी दूसरी पत्नी कविता खन्ना और बेटे साक्षी खन्ना दिख रहे हैं l इस तस्वीर को साक्षी खन्ना की तरफ से ही जारी किया गया है l फोटो देखकर उनकी तेजी से गिरती सेहत का अंदाजा लगाया जा सकता है l फोटो देखकर तो ऐसा लगता है कि वो किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।

विनोद खन्ना की इस तस्वीर के जारी होने के बाद उनके फैंस फिक्रमंद हैं l सारे लोगों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है l  कुछ दिनों पहले ही विनोद खन्ना ने ही खुलासा किया था कि वो इन दिनों कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं l   उनका परिवार इस बारे में कुछ बताने को राजी नहीं है।

विनोद खन्ना

Vinod Khanna is hospitalised, reports now claim he is suffering from cancer.

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बीजेपी सांसद खन्ना ने अपने संसदीय क्षेत्र पंजाब के गुरदासपुर में कुछ महीने पहले कहा था कि उन्हें 2010 से कैंसर है। इसी वजह से वे पब्लिक लाइफ में एक्टिव नहीं हैं। विनोद के परिवार में पहली पत्नी गीतांजलि और बेटे राहुल-अक्षय हैं। दूसरी पत्नी कविता, बेटा साक्षी और बेटी श्रद्धा हैं।

Leave a Comment