कपिल शर्मा के इतना बुलाने के बावजूद भी आमिर खान कभी उनके शो में नहीं गये और वजह कुछ ये है!

Kapil Sharma and Aamir Khan (Image Source: InUth.com)

कपिल शर्मा इन दिनों भारी मुसीबतों से गुज़र रहे है जहा एक तरफ सोनी उनपर  सुनील ग्रोवर को वापस लाने का दबाव बना रहा है तो वही कुछ सलेब्स ने भी उन पर धावा बोल दिया है उदाहरण के तौर पर एकता कपूर और सलमान खान जिन्होंने कपिल को स्टारडम हावी न होने देने की सलाह दे डाली l वाकई काफी दुःख की बात है, जिस कपिल शर्मा का शो टीआरपी की ऊँचाई छूता था, आज बस टीवी पर टिके रहने की जंग लड़ रहा है l पर कभी गौर किया है की कपिल के शो में जहा इतने बड़े बड़े स्टार नज़र आये वही आमिर क्यों नहीं दिखाई दिए ?

आमिर खान को बॉलीवुड का परफेक्शनिस्ट कहा जाता है, माने की हर काम एक दम अलग और ख़ास अंदाज़ में फिर ऐसी क्या वजह है की इतने सालो में आमिर को कपिल का शो ज़रा भी नहीं भाया? वैसे देखा जाये तो सिर्फ कपिल ही नहीं आमिर किसी भी टीवी रियल्टी शो में अपनी मूवी का प्रमोशन करने नहीं गये l हालांकि कपिल ने उन्हें कई दफा बुलाया भी पर आमिर राज़ी ही नहीं हुए l तो वजह ये है की आमिर खान का मानना है कि उनकी फिल्मों को इस तरह के प्रमोशन की ज़रूरत नहीं है.

Aamir Khan the Pucca Idiot, a “3 Idiots” promotion (Image Source: Bollywood Food Club)

आमिर मानते हैं कि टीवी शोज में फिल्म प्रमोट करने से लोग फिल्म को बस उतने ही देर तक याद रखते हैं जितनी देर तक शो आता है उसके बाद कोई ध्यान नहीं देता. आमिर अपनी हर फिल्म को अलग-अलग तरीके से प्रमोट करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो मार्केटिंग टीम के साथ खुद बैठ कर फिल्म को प्रमोट करने के तरीकों को डिस्कस करते हैं.

More : कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ का ट्रेलर हुआ लीक और बटोर रहा है ढेरो व्यूज़!

Bollywood actor Aamir Khan poses for photographers after a press conference to promote his new film “Talaash,”(Image Source: Digital Spy)

हर बार वो कुछ नई तरकीब सोच कर लाते हैं और उसी के मुताबिक प्रचार करते हैं. उन्होंने अपनी फिल्में जैसे ‘गजनी’, ‘थ्री इडियट्स’, ‘धूम 3’, ‘पीके’ और ‘दंगल’ को अगल ढंग से प्रमोट किया. आमिर ने कभी सिटी टूर किया तो कभी भेष बदलकर आम लोगों के बीच पहुंच गए. उन्हें अपनी फिल्म को चलाने के लिए कपिल के शो की जरूरत नहीं पड़ी l वैसे मीडिया खबरों की माने तो सलमान खान भी अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का प्रमोशन कुछ इसी अंदाज़ में करने का सोच रहे है l जाते जाते एक नज़र इस विडियो में!

More : कपिल शर्मा के शो में आमिर खान समेत ये 12 सेलिब्रिटीज भी कभी नज़र नहीं आए !

आमिर के साथ साथ और वो कोण से सेलेब्रिटी है जिन्होंने ने कपिल के शो में आने से किया इनकार, विडियो पे क्लिक करे!