लवयात्री बॉक्स ऑफिस पहला दिन
लवयात्री बॉक्स ऑफिस पहला दिन

आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवयात्रि’ 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फैमिली ड्रामा फिल्म ‘लवयात्री’ में एक युवक का अपने प्यार के लिए जुनून दिखाया गया है। आयुष के साथ ही इस फिल्म में वरीना हुसैन अपने करियर की शुरूआत कर रही है। इसके पहले वरीना को कैडबरी के ऐड में देखा जा चुका है। सलमान खान के प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले फिल्म लवयात्री एक सिंपल फैमिली ड्रामा है और क्रिटिक्स ने इस फिल्म को एक औसत फिल्म बताया है।

वहीं श्रीराम राघवन की अंधाधुन को क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। माना जा रहा है कि हॉलीवु़ड फिल्म वेनम भी लवयात्री की कमाई में सेंध लगा सकती है। ऐसे में इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 2.8 करोड़ की कमाई कर डाली है। माना जा रहा है कि फिल्म गुजरात क्षेत्र में अच्छी कमाई कर सकती है लेकिन इस हफ्ते कई फिल्में रिलीज होेने के चलते और स्ट्रॉन्ग कंटेंट न होने के चलते लवयात्री को बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करना पड़ सकता है। हालांकि सलमान का बॉलीवुड में जबरदस्त रिकॉर्ड जगजाहिर है और उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म को हिट कराने के लिए वे पूरा जोर लगा रहे हैं।

लवयात्री बॉक्स ऑफिस पहला दिन (image source: जनसत्ता )

अभिराज मीनावाला के निर्देशन में बनीं फिल्म की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है। कहानी गुजरात के वडोदरा के रहने वाले कॉलेज स्टूडेंट सुश्रुत के इर्द-गिर्द घूमती है। वरीना ने सुश्रुत की प्रेमिका मिचेल का रोल अदा किया है। सुश्रुत अपने कॉलेज में होने वाले नवरात्रि फेस्टिवल को लेकर बेहद उत्साहित रहता है और इस कॉलेज फेस्टिवल में उसकी मुलाकात होती है मिचेल से। फिल्म इसके बाद सुश्रुत और मिचेल की प्रेम कहानी पर फोकस करती है। गौरतलब है कि आयुष शर्मा को सलमान खान ने ही एक्टिंग के लिए गाइड किया है। आयुष ने सलमान की बहन से शादी की है और सलमान ने कई स्क्रिप्ट्स देखने के बाद आयुष के लिए लवयात्री फिल्म का चुनाव किया था।

और पढ़े: 145 दिन बाद खत्म हुई यूक्रेनियन फिल्म मेकर ओलेग सेंटसॉव की भूख हड़ताल