33 साल के अर्जुन कपूर मंगलवार रात 12 साल बड़ी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ बीकेसी स्थित नारा थाई रेस्त्रां के बाहर स्पॉट हुए। वे यहां दिवाली डिनर के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मलाइका ने व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहना हुआ था। वहीं, अर्जुन भी कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे। दोनों का साथ कहीं न कहीं उनके रिलेशनशिप को कन्फर्म कर रहा था।

रेस्त्रां के बाहर मीडिया की मौजूदगी देख अर्जुन और मलाइका दोनों ही कुछ सहमे नजर आ रहे थे। हालांकि, अर्जुन ने इस दौरान मीडिया और वहां मौजूद फैन्स की भीड़ से 45 साल की मलाइका को प्रोटेक्ट भी किया। बता दें कि पिछले कुछ समय से अर्जुन और मलाइका का रिलेशनशिप चर्चा में बना हुआ है। कहा यहां तक जा रहा है कि अगले साल अप्रैल में दोनों शादी कर सकते हैं।

हैलोवीन लुक पर मलाइका ने की थी अर्जुन की तारीफ

हाल ही हैलोवीन डे पर अर्जुन ने अपना हैलोवीन लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो मलाइका ने उस पर फौरन रिएक्ट किया था। मलाइका ने फायर (आग) का इमोजी शेयर करते हुए इशारा किया था कि अर्जुन ने तो इस लुक से आग लगा दी। इससे पहले 23 अक्टूबर को मलाइका का 45वां बर्थडे मनाने अर्जुन उनके साथ इटली गए थे। मिलान एयरपोर्ट पर दोनों को एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले भी देखा गया था। करीब एक हफ्ते तक इटली में मलाइका का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद कपल मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा था। दोनों एक ही फ्लाइट से इंडिया आए, लेकिन एयरपोर्ट पर मीडिया को देखते ही एक-दूसरे से दूरी बनाते नजर आए थे।

मलाइका की वजह से सलमान से बिगड़ा अर्जुन का रिश्ता

मलाइका कभी सलमान खान के भाई अरबाज की पत्नी थीं। लेकिन 2017 में दोनों का तलाक हो गया। इस रिश्ते के टूटने की वजह कहीं न कहीं अर्जुन से मलाइका की नजदीकियों को भी माना जा रहा था। इसी बात को लेकर सलमान खान अर्जुन कपूर से नाराज हो चुके हैं। मई में जब सलमान अर्जुन की कजिन सोनम कपूर के रिसेप्शन में पहुंचे थे तो उन्होंने अर्जुन को जमकर इग्नोर किया था। सलमान सीढ़ियों तक पहुंचे तो वहां बोनी कपूर,कैटरीना कैफ, इसाबेल कैफ भी खड़े हुए थे। अर्जुन भी वहां आ गए लेकिन सलमान ने उन्हें केवल देखा और दूसरे मेहमानों से बातचीत करने लगे। उनके बिहेवियर से ये साफ़ था कि वह अर्जुन से बात करने के मूड में नहीं थे। बता दें कि पहले सलमान और अर्जुन के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। यहां तक कि जब ‘इश्कजादे’ से अर्जुन डेब्यू करने वाले थे तो सलमान ने अर्जुन को फिटनेस टिप्स भी दिए थे।