सलमान खान का बॉलीवुड इंड्रस्टी में आज अपना एक अलग ही स्टारडम बन चूका है, उन्होंने जिस भी फिल्मे में काम किया है उनमे से ज्यादातर फिल्मे सुपर हिट ही रही है, और वो अपनी फिल्मो के साथ हमेशा ही लोगो के बीच में छा जाते है। अभी हाल ही में भी सलमान की फिल्म आयी थी ‘प्रेम रतन धन पायो’ जिस फिल्म में सलमान ने बहुत ही शानदार काम कर सबका दिल जीत लिया था, फिल्म में इतना बेहतरीन रोल निभाने की वजह से फिल्म भी हिट हुई.

लेकिन सलमान तो सबको याद रहे पर बाकी कलाकारों को लोग भूल से गये, यही वजह होती है की जिस भी फिल्म में सलमान खान होते है लोग सिर्फ उन्ही को देखते है बाकि कलाकारों को लोग नज़रअंदाज़ कर देता है.

आप गलत नही समझ रहे है हम सलमान की फिल्म में छोटी बहन बनी अभिनेत्री आशिका भाटिया की ही बात कर रहे है, अशिका भाटिया ने सलमान की बहन का रोल इस फिल्म में निभाया था और सब के दिल में अपने लिए एक अलग जगहा बना ली थी.

हालाँकि लोगो ने उन्हें नोटिस कम ही किया था पर इन्स्टा पर तो वो खूब फेमस है, उन्होंने ने अपनी काफी सारी तस्वीरे नेट पर पोस्ट की हुई है, जिन्हे लोगो काफी पसंद भी करते है.

आशिका भाटिया इन्स्टाग्राम पर काफी ज्यादा पोपुलर है वो लगातार अपनी अच्छी अच्छी तस्वीरे अपने फैंस के साथ पोस्ट करती रहती है.

आशिका के इन्स्टा पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फोलोवर्स है जो उनकी तस्वीरो को काफी ज्यादा पसंद भी करते है. आशिका की उम्र अभी सिर्फ 22 साल की है और उनका जन्म देश की राजधानी दिल्ली में हुआ था.

उन्होंने सलमान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के अलावा टीवी पर आने वाले एक शो ‘परवरिश’ में भी काम किया है और वही से ही उन्हें सबसे पहले पहचान मिली थी.

प्रेम रतन धन पायो के बाद में उन्हें बड़े परदे पर आने के लिए स्कोप मिल गया था, लेकिन काफी दिन हो गए और अभी तक इन्हे किसी भी बॉलीवुड की फिल्म में नहीं देखा गया है.