नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ जस्सी गिल, जिम्मी शेरगिल जैसे स्टार्स नजर आएंगे. बता दें, कुछ देर पहले ही फिल्म के नए गाने ‘चिन चिन चू’ को रिलीज किया गया है. यह गाना 1958 में रिलीज हुई फिल्म ‘हावड़ा ब्रिज’ का रीमेक है लेकिन इस बार गाने को पंजाबी तड़के के साथ पेश किया गया है.

आपको बता दें, ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी‘, साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का रीमेक है. जहां पिछली फिल्म में डायना पेंटी हैप्पी के किरदार में नजर आईं थीं. वहीं इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और डायना दोनों ही हैप्पी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म के नए गाने ‘चिन चिन चू’ की बात करें तो इस गाने को जस्सी गिल और सोनाक्षी द्वारा गाया गया है और गाने का म्यूजिक सोहेल सेन ने दिया है और गाने की शूटिंग चाइना में की गई है.

आपको बता दें कि, सोनाक्षी सिन्हा ने ‘आज मूड इश्कोह्लिक’ है से सिंगिग में डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने साल 2017 में अपनी फिल्म ‘नूर’ के लिए दिलजीत दोसांज और बादशाह के साथ ‘मूव यॉर लक’ बेबी गाना गाया था. वह अब तक अपनी चार फिल्मों में गाने गा चुकी हैं. वहीं जस्सी गिल पंजाब के मशहूर सिंगर हैं. उन्होंने कई सुपरहिट पंजाबी गाने गाए हैं.

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की बात करें तो सोनाक्षी और डायना दोनों ही फिल्म में हैप्पी की भूमिका निभा रही हैं. जिस वजह से फिल्म में बहुत सारा कन्फ्यूजन आपको देखने को मिलेगा. इस फिल्म का निर्देशन मुद्दसर अजीज ने किया है और फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होने वाली है.