अक्सर देखा जाता है कि समाज में विचित्र विचित्र घटनाएं घटती रहती है। कुछ घटना ऐसी होती हो जो लोगो तक पहुंच जाती है तथा कुछ घटनाएं वहीं दब कर समाप्त हो जाती है। आज के इस वैज्ञानिक और तकनीकी भरे दौर में हम विश्व भर की घटनाओं की जानकारी घर बैठे पता कर पाते है। चाहे कोई घटना विश्व के किसी भी कोने में घट रही हो लेकिन कैमरा और इंटरनेट की बदौलत वह हर लोगो तक पहुँच जाती है।

आपको बता दें कि जितनी तेजी से तकनीक का विकास इन पिछले कुछ सालों में हुआ है उतना तो एक सदी में भी नहीं हुआ था। आज तकनीक के कारण ऐसे ऐसे कैमरा उपलब्ध हो गए है जो छोटी से छोटी घटना को भी कैद कर लेते है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ घटनाओं के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें कैमरा ने कैद कर लिया नहीं तो शायद कोई उन घटनाओं पर यकीन ही नहीं करता।

अक्सर समाज में कुछ ऐसी घटनाऐं सुनने को मिलती है जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है लेकिन जब कोई कैमरा उन घटनाओं को कैद कर लेता है तो यकीन करना ही पड़ता है। अक्सर हमें भूत प्रेत जैसी कहानियां सुनने को मिलती है और जब कोई व्यक्ति यह दावा करता है कि उसने भूत या प्रेत को देखा है तो लोग यकीन नहीं करते है लेकिन आज हम आपको ऐसी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिन्हें देखने के बाद आपको खुद यकीन हो जाएगा कि इंसान के अलावा भी कोई न कोई इस संसार में मौजूद है।

आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे है उसमें कुछ ऐसी घटनाएं कैद हो गयी है जो सच में पृथ्वी पर एलियन के होने के पूरे संकेत दे रही है। अक्सर एलियन के बारे में कुछ न कुछ सुनने को मिलता रहता है लेकिन हम उन घटनाओं को नजर अंदाज कड़ते रहते है लेकिन आज इस वीडियो को देखने से आपको उन पर जरूर यकीन हो ही जायेगा।