प्यार की कोई भाषा नहीं होती। समझने वाले तो इसे आंखों से ही समझ लेते हैं और आंखों ही आंखों में बहुत सारी बातें हो जाती हैं। यानी आसपास खड़े लोग डिस्टर्ब भी नहीं होते और ये प्रेमी जोड़े अपने दिल की बात सिर्फ इशारों से ही अपने चहेते तक पहुंचा देते हैं। लेकिन इस प्यार की शुरुआत होती कहा से है? अधिकतर लोगों को पहला प्यार स्कूल टाइम में होता है।

ऐसा बहुत सी फिल्मों में भी दिखाते हैं कि लड़का लड़की को देखता है, दोनों में कुछ इशारे होते हैं और प्यार की एक खूबसूरत शुरुआत हो जाती है। उसकी मुस्कान, इशारे और अदाएं ऐसी होती हैं कि उसे एक बार देखने से मन नहीं भरता..जी करता है बस उसे ही देखते रहें, उसे सामने बैठा कर उससे बातें करते रहें।

More : शादी से पहले ही माँ बनी टीवी जगत की यह 20 वर्षीय अभिनेत्री, बच्ची का पिता है यह मशहूर व्यक्ति

वैलेंटाइन वीक चल रहा है। प्यार करने वाले रोज डे, चॉकलेट डे, टैडी डे मना रहे हैं, वैलेंटाइन डे को लेकर लोगों का उत्साह चरम पर है। इसी बीच एक मलयालम फिल्म Oru Adaar Love का एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जो आशिकों के दिल की घंटी बजा रहा है। अगर आपने कभी किसी को पूरे दिल से टूटकर प्यार किया है तो दावा है ये, इस वीडियो को आप बार-बार प्ले करके देखेंगे। वो आंखें, चेहरे की वो मासूमियत, वो अदा..किसी को भी दीवाना बना देने के लिए इसकी एक झलक ही काफी है। और दीवाना होने के बाद बस एक झलक से काम नहीं चलेगा। फिर तो ये वीडियो एक, दो, तीन चार…न जाने कितनी बार आप रीप्ले करके देखेंगे। मेरी बात पर यकीन न हो तो एक बार देख ही लीजिए इस वीडियो को, फिर बताइगा।

अगर वीडियो देख लिया हो तो अब नीचे देखिए जनाब… पूछने की जरूरत तो है नहीं कि कैसा लगा? चेहरे की मुस्कान बता रही है आपको ये वीडियो बेहद अच्छा लगा है। खासकर अंत में लड़की के शर्माने वाला वो सीन।।। अरे अभी दोबारा मत देखिए वीडियो, थोड़ी देर बाद देख लीजिएगा। जानता हूं ये वीडियो देखकर आपको बार-बार देखने का मन हो रहा है, लेकिन आप ऐसे अकेले शख्स नहीं हैं। ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रिया देखेंगे तो समझ जाएंगे कि वैलेंटाइन वीक में ये वीडियो हर आशिक के दिल में समां गया है।

देखें ये वीडियो: 

More : मसाज पार्लर के अंदर से कुछ ऐसा करती दिखी अमिताभ बच्चन की नातिन, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट हिना खान ने बिग बॉस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा बिग बॉस की वजह से…

कभी फिल्म एक्ट्रेस तब्बू के कपडे प्रेस करता था ये शख्स, आज है बॉलीवुड का बड़ा डायरेक्टर, नाम जान कर रह जायेंगे हैरान