कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे, करन जोहर ने दी ग्रैंड पार्टी (image source: India TV)

कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे होने पर करण जौहर ने भव्य पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में फिल्म की कास्ट के अलावा करीना कपूर, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित दूसरे भी कई सितारे मौजूद थे। पार्टी में मौजूद लोगों ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए। इसके अलावा कुछ लोग जो पार्टी में शामिल नहीं हो सके थे उन्होंने मैसेज भेजकर अपनी शुभकामनाएं दीं और किस्से शेयर किए।

करण ने छीन ली थी खाने की प्लेट

यह फ़िल्म रानी मुखर्जी के लिए बहुत स्पेशल थी, इसमें उन्होंने शाहरुख खान की पत्नी का रोल किया था। गुलाम और राजा की आएगी बारात जैसी फिल्में करने के बाद उन्हें ग्लैमरस रोल निभाने का मौका मिला था। पार्टी के दौरान रानी ने एक किस्सा शेयर किया।

कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे, करन जोहर ने दी ग्रैंड पार्टी (image source: bhaskar.com)

रानी ने बताया कि करण सेट पर उनके साथ बुरा बर्ताव करते थे। उन्हें सेट पर खाने की परमिशन नहीं थी। रानी ने बताते हुए कहा कि एक बार सुबह का शूट था मैं जूनियर आर्टिस्ट के साथ नाश्ता कर रही थी तभी करण आये और मेरी प्लेट छीन कर बोले कि तुम सेट पर खाना नहीं खा सकती।

रानी के इतना कहने के बाद करण ने बात को पूरी करते हुए कहा कि मैंने रूम सर्विस से भी इनके रूम में खाना नहीं भेजने के लिए कहा था। मनीष मल्होत्रा ने इनके लिए बहुत ग्लैमरस कपड़े बनाए थे। जिसको पहनने के लिए इनका पतला दिखना जरूरी था। मुझे इस बात की चिंता थी कि लगातार खाने की वजह से इनका वेट बढ़ जायेगा तो कपड़े कैसे फिट होंगे।

अलिया ने कहा- अंजली बनना चाहती थी

करण की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट पार्टी में नहीं शामिल हो सकीं। इसलिए उन्होंने एक वीडियो मैसेज भेजकर अपना किस्सा शेयर किया। मैसेज में आलिया ने बताया कि वे फिल्म में काजोल के किरदार अंजली से बहुत प्रभावित थीं।

कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे, करन जोहर ने दी ग्रैंड पार्टी (image source: bhaskar.com)

अपनी कहानी शेयर करते हुए आलिया ने बताया कि जब पहली बार मैंने कुछ कुछ होता है देखी तो मैं छह साल की थी। फिल्म देखने के बाद मैंने काजोल की तरह अपने बालों को छोटा कर लिया था। इतना ही नहीं मैंने बांद्रा के लिंकिंग रोड से कई हेयर बैंड भी खरीदे थे। उस समय मैं पूरी तरह से अंजली बनना चाहती थी।

बिग बॉस 12 के सेट पर रिकॉर्ड किया मैसेज

कुछ कुछ होता है में अपने प्रदर्शन के लिए सलमान खान ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का अपना पहला फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था। सलमान भी इस पार्टी में नहीं जा सके। इसलिए उन्होंने बिग बॉस 12 के सेट से एक एवी रिकॉर्ड करके भेजा जो शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी समेत सैकड़ों लोगों के सामने खेला गया।

कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे, करन जोहर ने दी ग्रैंड पार्टी (image source: bhaskar.com)

इसमें सलमान ने बताया कि किस तरह वे फिल्म के बोर्ड में आए थे। उन्होंने बताया कि करण ने पहले उनकी बहन अलवीरा से इस भूमिका के लिए पहले संपर्क किया था। उसके बाद उन्होंने एक पार्टी में करण के साथ बातचीत की और स्क्रिप्ट पसंद आने पर बोर्ड में शामिल हो गए।

सलमान ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन अलवीरा, यश जौहर, हीरू जौहर, करण जौहर और शाहरुख खान के लिए फिल्म की थी। सलमान ने सभी को शुभकामनाएं भी दीं। इसके साथ ही सलमान ने करण से साथ में एक और फिल्म करने का आग्रह भी किया।

और पढ़े: दिव्यांका त्रिपाठी ने खरीदी पहली मर्सिडीज, पहली राइड में पति संग पहुंचीं मन्दिर