नई दिल्ली: पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद नाना पाटेकर ने अपनी आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से खुद को अलग कर लिया था. इसके बाद फिल्‍म की टीम द्वारा एक बयान जारी कर के यह कहा गया कि नाना नहीं चाहते हैं कि उनपर लगे झूठे आरोपों के चलते किसी को भी कोई परेशानी हो. इस कारण से वो खुद को इस फिल्म से अलग कर रहे हैं. हालांकि फिल्म में नाना अपने हिस्सें ज्यादातर शूटिंग पूरा कर चुके हैं. इसलिए यह सवाल उठ रहा था कि  ‘हाउसफुल 4’ से नाना के सीन हटाए जाएंगे या नहीं. लेकिन अब इस फिल्म जुड़ी एक ऐसी खबर आई है, जिससे यह लगता है कि ‘हाउसफुल 4’ में से नाना पर फिल्माए गए सीन नहीं हटाए जाएंगे.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार ‘हाउसफुल 4’ के मेकर्स फिल्म में उन हिस्सों को फिल्म में रख सकते हैं, जिसकी शूटिंग नाना ने जोधपुर में की हैं. नाना द्वारा जोधपुर में फिल्माए गए ये सीन्स फिल्म के प्लॉट के लिए काफी जरुरी है, जिसके कारण मेकर्स फिल्म से नाना के सीन नहीं हटा सकते हैं. हालांकि अभी तक इस बात से परदा नहीं हट पाया है कि नाना पाटेकर ‘हाउसफुल 4’ में अपने बचे हुए सीन्स की शूटिंग पूरी करेंगे या नहीं.

नाना पाटेकर-तनुश्री विवाद के कुछ ही दिनों के बाद  ‘हाउसफुल 4’ के डायरेक्टर साजिद खान पर तीन अभिनेत्रियों एवं एक पत्रकार ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए, जिसके बाद साजिद खान ने खुद ही नैतिक जिम्‍मेदारी लेते हुए इस फिल्‍म के निर्देशन से खुद को अलग कर लिया. इस घटना के बड़ा साजिद ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक बयान जारी करते हुए लिखा था, ‘मेरे खिलाफ लगाए जा रहे आरोपों और मेरे परिवार, प्रोड्यूसरों और फिल्‍म हाउसफुल 4 के सितारों पर पड़ रहे दबाव के चलते मैं अपनी नैतिक जिम्‍मेदारियों के चलते इस फिल्‍म के निर्देशक के पद से खुद को अलग कर रहा हूं. मैं मीडिया में मौजूद अपने साथियों से बस यही विनती करता हूं कि कृपया सच के बाहर आए बिना किसी तरह के निर्णय पर न पहुंचें.’

 

View image on Twitter

Sajid Khan

@SimplySajidK

 

आपको बता दें कि साजिद के बाद  ‘हाउसफुल 4’ निर्देशन का जिम्मा  फरहाद सामजी को दिया गया है. फरहाद इससे पहले ‘हाउसफुल 3’ का डायरेक्शन किया था. साथ ही वो ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी सीरीज के राइटर भी हैं. बता दें कि इस सब विवादों के कारण ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग रोक दी गई थी. लेकिन अब नाना पाटेकर और साजिद खान के इस फिल्म से अलग होने के बाद एकबार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई हैं.