ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक सीन पर बोलीं निया शर्मा – शूटिंग के दौरान कम्फर्टेबल नहीं थी !

निया शर्मा

निया शर्मा और ईशा शर्मा

टीवी शो  ‘जमाई राजा’ (2014-17) फेम एक्ट्रेस निया शर्मा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे वो वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में अपनी को-एक्ट्रेस ईशा शर्मा के साथ लिपलॉक करती नजर आ रही थीं। बता दें कि विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ मार्च में यू-ट्यूब चैनल VB On The Web पर रिलीज हो चुकी है इस बोल्ड सीन वाली वीडियो को लेकर निया शर्मा ने खुलासा किया है। उनका कहना है कि इस सीन के दौरान वो ज्यादा कम्फर्टेबल नहीं थीं।

निया ने वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैंने यह किसिंग सीन दो महीने पहले शूट किया था, जिसे अब दिखाया जा रहा है। उस वक्त मैं बहुत नर्वस थी और कम्फर्टेबल नहीं थी।अचानक यह वायरल हो गया। दो लड़कियों का Kiss करना आज के दौर में आम बात है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि लोगों के लिए यह बड़ी बात क्यों हो गई।

More : 10 TV एक्ट्रेसेस जो बनीं बॉलीवुड की ग्लैमरस हीरोइन !

“बता दें कि क्लिप के वायरल होने से खुश हैं निया l निया को किसिंग सीन वायरल होने का कोई पछतावा नहीं है। बल्कि वे इससे खुश हैं।निया का कहना है, “मैं यह बहाना नहीं बनाउंगी कि क्लिप के वायरल होने से मिली लाइमलाइट को मैं एन्जॉय नहीं कर रही हूं। क्योंकि इसकी वजह से लोगों ने शो के बारे में पता कर देखना शुरू कर दिया है।”

वीडियो में देखें निया शर्मा का हॉट लिप लॉक सीन उनकी को-एक्ट्रेस ईशा के साथ :

More : सलमान खान की इस एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐश्वर्या राय पर लगाया चौका देने वाला आरोप!