नई दिल्ली: रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘2.0’ का टीजर आज रिलीज हो गया. इस टीजर को रिलीज हुए महज 11 घंटे ही हुए हैं और इसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. टीजर रिलीज होने के बाद से ही यह यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है. सिर्फ यूट्यूब पर इस टीजर वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा चुका है.

‘2.0’ के इस टीजर वीडियो को धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट पर जहां 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं लायका प्रोडक्शन के  ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट पर इस टीजर वीडियो को 40 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है. बता दें कि टीजर को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है. ‘2.0’ का हिंदी वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन धर्मा प्रोडक्शन कर रही है, वहीं तमिल वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन लायका प्रोडक्शन कर रही है.

‘2.0’ अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है. जिसमें अक्षय विलेन के रोल में नजर आएंगे, वहीं रजनीकांत इस फिल्म में हीरो का रोल निभा रहे है. फिल्म के सॉन्ग्स ए आर रहमान द्वारा कम्पोज किए गए हैं. फिल्म के डायरेक्टर एस.शंकर हैं.फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी लायका है.

 

 

‘2.0’ को भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म का अनुमानित बजट 543 करोड़ है. इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में लोगों की दिलचस्पी को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की ‘2.0’ भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है और ‘बाहुबली 2’ के कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.