– वायरल हो रहा ‘संजू’ का मजाकिया वर्जन ‘मंजू’

– अब तक साढ़े 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

– वीडियो में दिखाई ‘मंजू’ की कहानी

मुंबई। संजय दत्त की लाइफ पर बेस्ड फिल्म ‘संजू’29 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में रणबीर कपूरकपूर  दत्त का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इसे अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं और इस पर कई जोक्स और मीम्स भी बनाए जा रहे हैं। संजू के ट्रेलर के बाद अब यूट्यूब पर इसका मजाकिया वर्जन ‘मंजू’ इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। संजू के स्पूफ के तौर पर बने इस वीडियो में एक कामवाली बाई को दिखाया गया है, जो फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक अलग-अलग अंदाज में नजर आती है। ट्रेलर को काफी मजाकिया अंदाज में फिल्माया गया है।

‘मंजू : कहानी एक बाई की’ नाम के इस स्पूफ वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक नौकरानी अपने मालिकों का जीना दुश्वार कर देती है। 10 जून को पोस्ट होने के बाद से वीडियो को अब तक साढ़े 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

बता दें कि ‘संजू’ में रणबीर के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, दीया मिर्जा, विक्की कौशल, जिम सर्भ, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर जैसे एक्टर्स भी काम कर रहे हैं। फिल्म का गाना ‘कर हर मैदान फतेह’ रिलीज से पहले ही पॉपुलर हो चुका है। फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस का रोल मनीषा कोइराला, जबकि पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं। वहीं उनकी तीसरी पत्नी मान्यता का किरदार दीया मिर्जा प्ले कर रही हैं।