बॉलीवुड में कब कौन किसकी बाहों में चला जाए ये किसी को पता नहीं होता इसलिए तो यहां ज्यादातर कपल्स अपने शादीशुदा घर को तोड़ दूसरे के साथ अपना घर बसा चुके हैं. उन्ही में से एक हैं छोटे नवाल सैफ अली खान, जिनके बारे में सभी जानते हैं कि सैफ की लाइफ में दो महिलाओं ने कदम रखा था मगर असल में सच्चाई ये है कि उऩकी दो पत्नियों के अलावा उनकी एक गर्लफ्रेंड भी रही है जिससे सैफ शादी भी करना चाहते थे. सैफ अली खान बॉलीवुड अभिनेता होने के साथ-साथ पटौदी खानदान के छोटे नवाब भी हैं जो शाही राजघराने में पले-बढ़े हैं तो उनके शौक ऐसे होना कोई हैरानी की बात नहीं. सैफ अली खान शुरु से नवाबों की तरह जीते आए हैं फिल्मों में आने के बाद उनके साथ सेलिब्रिटी का टैग अलग लग गया लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना और अमृता से कहीं ज्यादा खूबसूरत थी सैफ अली खान की पूर्व-प्रेमिका, इनकी तस्वीरें देखकर आपको शायद सैफ अली खान की किस्मत से जलन हो क्योंकि वो कमाल की हैं.

करीना और अमृता से कहीं ज्यादा खूबसूरत थी सैफ अली खान की पूर्व-प्रेमिका

साल 1991 में सैफ अली खान ने अपनी उम्र से 10 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से लव मैरिज की थी. उनके साथ कुछ साल तो अच्छे से बीते लेकिन फिर इनकी आपस में पटी नहीं, हालांकि इन्होंने दो बच्चे इब्राहिम और सारा अली खान को जन्म दिया लेकिन साल 2004 में दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया था. इसके बाद सैफ ने 4 साल बाद यानी साल 2008 में फिल्म टशन के दौरान करीना कपूर को डेट करना शुरु कर दिया और साल 2012 में इऩ्होंने शादी कर ली थी. शादी के चार साल बाद यानी साल 2016 में इऩ्हें एक बेटा तैमूर अली खान हुए यानी अब सैफ के तीन बच्चे हैं. मगर अमृता सिंह से तलाक और करीना कपूर से अफेयर के बीच का टाइम पीरियड 4 साल था और उसी दौरान छोटे नवाब अकेले थे और उनके इस अकेलेपन को दूर किया विदेशी मॉडल रोजा कैटालानो ने, जिन्होंने हॉलीवुड की एक-दो फिल्में की हैं. इनका जन्म इटली में हुआ और ये स्विस मॉडल भी हैं. इनकी खूबसूरती करीना कपूर और अमृता सिंह से भी कहीं ज्यादा बताई जाती है. रोजा की खूबसूरती के आगे सैफ अली खान अपना दिल हार गए थे और इनका अफेयर शुरु हो गय

रोजा और सैफ की पहली मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान हुई थी, जिसके बाद रोजा काम के सिलसिले में भारत आईं और मुंबई में रहने के दौरान इनके बीच मुलाकातें शुरु हुईं. जब रोजा को सैफ की शादी के बारे में पता चला तो वे चौंक गईं क्योंकि वे सैफ से शादी का मन बना चुकी थीं. रोजा ने भारत में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उऩ्होंने खुलासा किया था कि सैफ अली से उनकी मुलाकात के बाद भी शादी के बारे में नहीं बताया. ऐसी भी खबरें हैं कि अमृता ने सैफ से अपनी शादी इसी वजह से तोड़ी थी कि उनकी मुलाकात शादी के दौरान हो चुकी थी लेकिन सैफ ने उनसे भी सब छिपाया.