बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री अक्सर अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए अपनी एक्टिंग में तरह तरह के सुधार करते है अभिनेता अपने अभिनय को लेकर कई प्रकार के काम करते है जिससे कि उनके अभिनय में चार चांद लग सके। वहीं कई बार ऐसा होता है कि लोगों को इनकी एक्टिंग पसंद नहीं आती है ऐसा कई बार होता है जब एक अच्छा अभिनेता अपनी अपने आप को एक बेहतरीन एक्टिंग नहीं कर पाते है और वे इस फिल्मी दुनिया से बाहर हो जाते है। ऐसे कई अभिनेता भी होते है जो समय के साथ अपने अभिनय में सुधार नहीं ला पाते है और अक्सर उसका फिल्मी सफर बहुत ही कम रह पाता है और इस फिल्मी दुनिया से बाहर हो जाते है। फैंस को उनके पसंदीदा अभिनेता में सब कुछ चाहिए होता है उनको लगता है कि उनका अभिनेता को अच्छा डांस भी आता है उनके अभिनेता को अच्छी एक्टिंग भी आती है वहीं उनके अभिनेता को कॉमेडी भी करनी आती है। ऐसा अक्सर होता है कि इस अभिनेता अपनी एक ही इमेज के सहारे फिल्में करते है लेकिन असल में वे उस तरह के अभिनेता या फिर कह लिजिए कि एक सफल अभिनेता नहीं बन पाते है।

फिर उन अभिनेता के लिए सिर्फ चुनिंदा ही फिल्में रहती है एक जिसमें उस अभिनेता की वो ही पहचान रहती है जो वो दिखा रहा है वहीं या फिर वो अभिनेता अपने आप को इस तरह से डाल ले कि वे अपने सारे फैंस को अपने काम से खुश कर दें। कुछ अभिनेताओं के साथ ऐसा अक्सर देखने को मिलता है कि वे अपनी एक ही इमेंज के सहारें अभिनय करते है और जिससे वे अपनी ओडियन्स को बोर करते है अगर पबल्कि बोर होती है तो फिल्म नहीं चलती है और फिल्म नहीं चलती है तो वो अभिनेता ज्यादा समय तक फिल्मों में नहीं रह पाता है।

आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जो एक दो फिल्मों में अभिनय करने के बाद टीवी में अपना हाथ आजमाया। साल 2004 में आई फिल्म टार्जन द वडंर कार में अपना अभिनय किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में इस अभिनेता ने अजय देवगन के पुत्र की भूमिका निभायी थी। अब आप समझ ही गए होगे कि हम बात कर रहे है वत्सल सेठ की जो कि लाइफ ओके पर आने वाले सीरियल रिश्तो का सौदागर बाजीगर में अब काम कर रहे है। बॉलीवुड की कई फिल्में करने के बाद वत्सल ने छोटे पर्दे की ओर रूख किया।

आपको बता दें कि इनकी पत्नी इशिता दत्ता जो खुद एक अभिनेत्री भी है। इशित्ता दत्त ने अपना फिल्मी करियर साल 2012 में तेलगु फिल्म से किया था। ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी लेकिन सार 2015 में आई इशिता द्त्ता मलयालम रीमेक द्दशयम से इन्होने अपने बॉलीवुज करियर की उड़ान भरी थी आपको याद दिला दे कि इशिता दत्ता ने फिल्म द्दश्यम में अजय देवगन की बड़ी बेटी का रोल निभाया था।

दोनों स्टार्स की शादी की खबर बेहद हैरान करने वाली है क्योंकि इसके बारे में अभी तक किसी को नहीं पता है। वहीं इशिता की फिल्म Firangi को प्रमोट करने के दौरान इशिता दत्ता ने अपनी शादी की बात को छुपाए रखा।