सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है, फिर चाहे वो कोई तस्वीरें हो या फिर कोई वीडियो . कई बार ऐसा हो जाता है कि कुछ तस्वीर अपलोड के समय कुछ और होती हैं, लेकिन जब उसे बड़ा करके देखा जाता है तो वो कुछ और ही निकलती है. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के बर्थडे केक के साथ. आपको बता दें, अमृता अरोड़ा ने अपना 40 वा बर्थडे कल यानि 30 जनवरी को मनाया था.

अमृता ने अपना बर्थडे गोवा में अपनी खास दोस्त करीना कपूर, करिश्मा कपूर और अपनी बड़ी बहन मलाईका के साथ सेलिब्रेट किया. अमृता का जो बर्थडे केक था वो बेहद अजीबो-गरीब था, जिसे उनकी दोस्त और बहन ने उन्हें गिफ्ट किया था. सोशल नेटवर्किंग साईट पिंकविला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस केक का वीडियो भी अपलोड किया है. वीडियो में अमृता जो हरकत कर रही है, उसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर गालियां दे रहे हैं.

इंस्टाग्राम के कुछ यूजर्स का कहना है कि केक इतना ही पसंद आया तो यह सब प्राइवेट में कर लेना था. वहीं कुछ ऐसे भी लोग है जिनका कहना   है कि यह उनकी निजी पार्टी है और वह फन के लिए यह सब कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि यदि किसी को यह पसंद नहीं है तो उसके पास सेलेब्रिटी को फॉलो नहीं करने का विकल्प है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर अभी तक 26000 से भी ज्यादा लाइक आ चुके है. पार्टी में बेबो अपने हॉट अंदाज से सभी को मात देती दिखाई दे रही हैं वहीं मलाईका भी कहर ढहा रही हैं. करिश्मा भी इस पार्टी में अलग अंदाज में दिखाई दी.

नीचे देखें वीडियो