आम इंसान की जैसे-जैसे उम्र बढ़ती है वह बुढ़ापे के नज़दीक आने लगता है. बढ़ती हुई उम्र का असर उसके चेहरे पर साफ़ दिखाई देने लगता है. चेहरे पर आयीं झुर्रियां और दाग़-धब्बे उसकी उम्र की तरफ इशारा करने लग जाते हैं. लेकिन ध्यान रहे यह केवल आम इंसानों के साथ होता है सितारों के साथ नहीं! आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी दिवाओं की जिन्होंने उम्र को जैसे अपनी मुट्ठी में कर लिया हो. मानो बढ़ती उम्र के साथ इन अभिनेत्रियों का निखार भी बढ़ता जा रहा हो. आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही हसीनाओं से जो 40 की उम्र पार करने के बावजूद बेहद हॉट और खूबसूरत दिखती हैं.

चित्रांगदा सिंह

बंगाली ब्यूटी चित्रांगदा सिंह शादीशुदा और दो बच्चों की मां हैं. पर उन्हें देख कर आप उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा पायेंगे. यह बंगाली बाला आज भी उतनी ही हॉट दिखती है जितनी वह 10 साल पहले दिखती थी. चित्रांगदा ने फिल्म देसी बॉयज में अपनी हॉट अदाओं से सबका दिल चुरा लिया था. उनके परफेक्ट फिगर को देख कर कोई नहीं कहेगा कि उन्होंने 40 का आंकड़ा पार कर लिया है.

ऐश्वर्या राय बच्चन

मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय की उम्र 43 साल है. लेकिन उन्हें देख कर कोई नहीं कहेगा कि बला की खूबसूरत इस परी ने 40 की उम्र पार कर ली है. ऐश्वर्या पहले भी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हुआ करती थीं और वह आज भी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं. ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन से शादी की और उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम अराध्या बच्चन है.

करिश्मा कपूर

करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. 40 की उम्र पार करने के बाद भी वह आज भी पहले की तरह बबली दिखती हैं. करिश्मा 90’s के दौर की सबसे चुलबुली हीरोइन थी. करिश्मा ने संजय कपूर से शादी की जिनसे उन्हें दो बच्चे हैं. हालांकि अब उनका तलाक़ हो चुका है.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रही सुष्मिता सेन भी 40 की उम्र पार कर चुकी हैं. 40 की होने के बावजूद वह अभी भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. सुष्मिता की चार्मिंग पर्सनालिटी उन्हें भीड़ से अलग करती है. मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता ने एक बेटी गोद ली  जिसका नाम रेनी रखा. हाल ही में उन्होंने एक और बेटी को गोद लिया है.

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की उम्र 43 है. हाल ही में उन्होंने अपने पति अरबाज़ खान से तलाक़ लिया है. 43 की हो चुकी मलाइका अभी भी बेहद हॉट दिखती हैं. उन्होंने होंठ रसीले और अनारकली डिस्को चली जैसे कई आइटम सांग किये हैं. उनके फिगर को देख कर कोई नहीं कह सकता कि वह दो बच्चों की मां हैं.

 

source