बॉलीवुड के फिल्मों की तरह ही इसके किस्से भी लाजवाब हैं खासकर इसकी प्रेम कहानियां। सलमान खान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी बॉलीवुड की प्रेम कहानियों में कभी ना भूली जाने वाली कहानी है जो सलमान इस लव स्टोरी के नायक थे, वो आशिकी की आग में ऐसे झुलसे कि खलनायक बन गए ..हालांकि फिर भी उनका नाम ऐश्वर्या के साथ जोड़ा जाता रहा है..हाल में ऐसे ही एक घटना हुई जिसने इस जोड़ी की याद ताजा कर दी ।

दरअसल इस साल के फिल्म फेयर अवार्ड के दौरान ऐश की बेटी आरध्या ने सलमान खान को पापा कह दिया। जी हां हमे पता है आपको इस पर यकींन नही हो रहा होगा तो देखिए ये वीडियो..

सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते की यूं हुई थी शुरूआत

 

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान और पूर्व मि वर्ल्ड ऐश्वर्या की प्रेम कहानी 1997 में शुरू हुई, सलमान उस वक्त सुपरस्टार बन चुके थे, वहीं ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में अभी एंट्री ही की थी। ये वो दौर था जब सलमान का दिल सोमी अली के लिए धड़कता था.. लेकिन उसी वक्त सलमान की नजर ऐश्वर्या पर पड़ी, और सलमान का दिल कब सोमी को छोड़कर ऐश के लिए धड़कने लगा ये खुद सलमान को नहीं पता चला। एक वेबसाइट पर दिए एक इंटरव्यू में सोमी ने खुलासा किया था कि ऐश्वर्या की वजह से उनका और सलमान का रिश्ता टूट गया। सोमी इतनी आहत हुई थीं कि वो हिंदुस्तान छोड़कर चली गईं।

More : एक्ट्रेस ने बताया-प्रोड्यूसर ने कपड़े उतरवा लाइन में खड़ा करवाया, कहा था-अपनी न्यूड तस्वीरों से लो प्रेरणा

‘हम दिल चुके सनम’ के दौरान परवान चढ़ा इनका इश्क

बॉलीवुड गलियारे में ऐश्वर्या की राह भी सलमान ने आसान की थी। सलमान ने ही ऐश्वर्या का करियर बनाने का बीड़ा उठाया और कई प्रोड्यूसर से उनकी सिफारिश भी की। सलमान की वजह से ही ऐश्वर्या को ‘हम दिल चुके सनम’ जैसी बड़ी फिल्म मिली। सलमान के दोस्त संजय लीला बंसाली ने ऐश को इस फिल्म में ब्रेक दिया। यही वो फिल्म थी, जहां से सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। फिल्म की शूटिंग के साथ दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे। दोनों एक दूसरे के प्यार में जैसे डूब गए। कहते हैं इस फिल्म में दोनों की शानदार केमेस्ट्री के पीछे दोनों की असली मोहब्बत थी।

ऐश्वर्या के पैरेन्ट्स को ये रिश्ता नहीं था मंजूर

दरअसल इस रिश्ते में सबसे पहली बाधा बने ऐश्वर्या के मां बाप… ऐश्वर्या के माता-पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं था, यहां तक कि उन्होंने सलमान से दूरी बनाने को कहा, जिससे वो इतनी नाराज हुईं कि घर छोड़कर अकेले रहने लगीं। लेकिन जिसके लिए ऐश्वर्या अपना घर छोड़कर चली आई थी उसी सलमान ने एक रात वो कर दिया जिससे ऐश का दिल बुरी तरह टूट गया।

कुछ ऐसा हुआ था उस रात

दरअसल एक दिन आधी रात को सलमान ऐश्वर्या के घर पहुंच गए और उनका दरवाजा जोर से पीटने लगे। सलमान ने गुस्से में 19वीं मंजिल से कूदने की धमकी भी दी और सुबह 3 बजे तक दरवाजा पीटते रहे, लेकिन ऐश्वर्या ने रात में दरवाजा नही खोला और आखिर सुबह 6 बजे घर का दरवाजा खुला। इस घटना के बाद में ये खबरें आई कि ऐश्वर्या के पिता ने सलमान के खिलाफ थाने में केस भी दर्ज कराया। इन सारी खबरों की वजह से सलमान की काफी बेइज्जती भी हुई। धीरे-धीरे सलमान और ऐश्वर्या के बीच दूरियां बढ़ती गईं।

खैर उसके बाद ऐश्वर्या ने सलमान से रिश्ता तो पूरी तरह खत्म कर लिया और अब वो अभिषेक ब-् साथ अच्छी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं ऐसे में इस वाक्ए ने फिर से खलबली मचा दी है …कैसे सार्वजनिक रूप ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने सलमान को पापा कह डाला।

यहां देखें वीडियो-

More : क्या आप जानना नहीं चाहोगे की हकीक़त में कैसे मरी थी ‘एम.एस धोनी’ की गर्लफ्रेंड ‘प्रियंका झा’…

‘बिग बॉस’ में हमेशा गुस्से में नजर आने वाले ‘जल्लाद’ रियल लाइफ में हैं फन लविंग, हर दम रहते हैं बिंदास