कपिल शर्मा
कपिल शर्मा शादी करने जा रहे है गिन्नी से (image source: YouTube)

दिसंबर में कर सकते हैं शादी: इस बात की पुष्टि करते हुए चैनल के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि हां कपिल शर्मा सोनी चैनल पर कपिल शर्मा शो लेकर वापस आ रहे हैं। लेकिन अब लगता है कि प्रोफेशनल से साथ ही कपिल की पर्सनल लाइफ भी ट्रैक पर आ रही है। खबर आ रही है कि कपिल गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे।

गिन्नी को बनाएंगे हमसफर: कपिल के करीबी दोस्त ने बताया-अब कपिल की लाइफ काफी अच्छी चल रही है। इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता कि कुछ महीने पहले तक कपिल खुद श्योर नहीं थे कि वे लाइफ में किसके साथ आगे बढ़ें। प्रीति या गिन्नी। वे प्रीति से इमोशनली काफी अटैच्ड थे, साथ ही गिन्नी को भी नहीं छोड़ सकते थे क्योंकि वो कई सालों से उनके साथ थीं। गिन्नी के साथ लंबा वक्त बिताने के बाद अब कपिल ने उनके साथ ही आगे बढ़ने का फैसला किया है।

पंजाब में होगी शादी: जब कपिल की शादी के बारे में पूछा गया तो सूत्रों ने बताया कि, कपिल की फैमिली चाहती है कि वे साल के आखिर तक शादी कर लें। फाइनल डेट अभी तक नहीं आई है लेकिन चर्चा शुरू हो चुकी है। शादी पंजाब में हो सकती है। मार्च, 2018 में कपिल शर्मा का नया शो फैमिली टाइम विथ कपिल तीन एपिसोड के बाद ही बंद हो गया था, जिसकी वजह कपिल की खराब हेल्थ बताई गई थी। कपिल ने हाल ही में पंजाबी फिल्म सन ऑफ मंजीत प्रोड्यूस की है।

कपिल शर्मा
कपिल शर्मा शादी करने जा रहे है गिन्नी से (image source: SpotboyE)

कौन हैं गिन्नी चतरथ: गिन्नी और कपिल एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं। कॉलेज में होने वाले फंक्शंस में दोनों हिस्सा लेते थे। एक बातचीत में कपिल के भाई अशोक शर्मा ने बताया था कि गिन्नी का असली नाम भवनीत है और वे जालंधर की रहने वाली हैं। गिन्नी कपिल के साथ पंजाबी कॉमेडी शो हंसबलिए में नजर आ चुकी हैं। कहा जाता है कि इसी शो के सेट पर उनका अफेयर शुरू हुआ। गिन्नी ने कपिल के साथ अपने रिलेशनशिप को 2013 में ऑफिशियल कर दिया था। हालांकि, इसे ज्यादातर लोगों ने नोटिस नहीं किया था। एक फ्रेंड से चैटिंग के दौरान भवनीत ने माना था कि वे कपिल को डेट कर रही हैं। मीनाक्षी नाम की फ्रेंड ने गिन्नी द्वारा शेयर की गई कपिल की फोटो पर कमेंट किया था-वे बहुत ही हैंडसम है और तुमने कभी बताया ही नहीं कि तुम इतनी लकी गर्ल हो।

प्रीति सिमोस ने कहा था- कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं: फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शो के दौरान खबरें आई थी कि कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे हैं, जिसके चलते शूटिंग के लिए सेट पर भी नहीं जा पा रहे हैं। तब कपिल की कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने खुलासा किया था कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। शो बंद होने के बाद से ही कपिल ने पब्लिक प्लेस में जाना बंद कर दिया था। बाद में ये खबरें भी आई थीं कि वे किसी रिहैब सेंटर में अपना इलाज करा रहे हैं।

और पढ़े: अवार्ड फंक्शन में ये अभिनेत्रिया दिखी अपनी ड्रेस से काफी ज्यादा परेशान!