नई दिल्ली: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खूब चर्चा है. इनके डेटिंग की खबरें तो काफी समय से थीं लेकिन अब ये कपल कई बार पब्लिकली एक दूसरे का हाथ थामें नज़र आ चुका है. कल मलाइका अरोड़ा का बर्थडे था और इस मौके को अर्जुन कूपर ने बहुत ही खास बना दिया.

बता दें कि मलाइका ने कल अपना 45वां बर्थडे मनाया. ये दोनों इस लम्हें को खास बनाने के लिए इटली पहुंचे. वहां से मलाइका ने एक तस्वीर भी पोस्ट की.


सेलिब्रेशन के बाद ये कपल आज सुबह की मुंबई वापस लौटा. एयरपोर्ट से दोनों की तस्वीरें भी देखने को मिलीं.

ये दोनों सितारे आज एयरपोर्ट पर अलग-अलग बाहर निकले. यहां अर्जुन कपूर ने पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिया.

एयरपोर्ट पर मलाइका और अर्जुन की मुस्कुराहट बता रही थी कि दोनों ने एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा टाइम बिताया. देखें वीडियो-


इसके बाद मलाइका अरोड़ा आज रिएलिटी शो इंडिया गॉट टैलेंट की शूटिंग के लिए भी पहुंचीं. शूटिंग के सेट से करन जौहर ने एक वीडियो भी पोस्ट की. इस वीडियो में जब करन जौहर ने पूछा कि क्या वो अकेले सेलिब्रेट करने गई थीं तो मलाइका ने बहुत ही हाजिरजवाबी से उसे टाल दिया. देखें-


पिछले हफ्ते कॉफी विद करन में जब आलिया से सवाल पूछा गया कि क्या अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड है? तो इस पर उन्होंने हां में जवाब दिया था.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा को अरबाज़ खान से तलाक लिए हुए काफी समय हो गए. अरबाज इन दिनों अपने गर्लफ्रेंड के साथ हर जगह नज़र आते हैं. अब मलाइका भी अर्जुन कपूर के साथ कई बार नज़र आ चुकी हैं. ऐसा कहा रहा है कि ये कपल जल्द ही अपने रिश्ते पर मुहर लगा देगा.