Viral Video: सिद्धार्थ शुक्‍ला से है शहनाज गिल को प्‍यार, वीडियो में देखें कर रही हैं प्‍यार का इजहार

शहनाज गिल को हो गया है सिद्धार्थ शुक्‍ला से प्‍यार। इस वीडियो में खुलेआम किया प्‍यार का इजहार। आप भी देखें।

viral-video-shehnaz-gill-new-bigg-boss-13-couple
viral-video-shehnaz-gill-new-bigg-boss-13-couple

बिग बॉस 13 से शुरू हुई शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला की दोस्‍ती अब एक नए मोड़ पर पहुंच चुकी है। बिग बॉस हाउस में एक दूसरे को अपना अच्‍छा दोस्‍त होने का दावा करने वाले शेहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला अब दोस्‍ती से एक कदम आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं। शहनाज गिल तो खुलेआम सिद्धार्थ से प्‍यार का एलान कर दिया है। शहनाज गिल हंसी मजाक में कई बार अपने प्‍यार का इजहार सिद्धार्थ के लिए कर चुकी हैं। मगर, इस बार तो उन्‍होंने हद ही पार कर दी है। 

बिग बॉस सीजन 13 के खत्‍म होते ही शहनाज गिल को ‘मुझसे शादी करोगी’ रियालिटी शो मिल गया था। इस शो में शहनाज गिल अपने लिए दूल्‍हा तलाशने आई थीं मगर, अब इस शो को देख कर लग रहा है कि शहनाज गिल के सिर से अभी भी सिद्धार्थ शुक्‍ला के प्‍यार का जादू नहीं उतरा है। एक ‘मुझसे शादी करोगी’ के प्रोमो में दिखाया गया है कि शहनाज गिल शो में आए टीवी एक्‍टर जय भानुशाली को बता रही हैं, ‘मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ ऐसा हो जाएगा। अब मुझे प्‍यार हो गया है सिद्धार्थ से। वो चाहे मुझे पागल बोले या गधी मैं उससे प्‍यार करती हूं।’

वैसे शहनाज जब बिग बॉस हाउस के अंदर थी तब ही उनके हाव-भाव से लगता था कि उन्‍हें सिद्धार्थ शुक्‍ला से प्‍यार हो गया है। सिद्धार्थ भी शहनाज को अपना अच्‍छा दोस्‍त समझ कर पूरा अटेंशन देते थे। मगर, सिद्धार्थ ने कभी भी शहनाज के आगे या मीडिया के आगे अपने प्‍यार का इजहार नहीं किया। वह हमेशा ही शहनाज को अपना बहुत अच्‍छा दोस्‍त कहते हुए आए हैं। यहां तक कि बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ ने मीडिया के आगे कहा था, ‘शहनाज मेरे लिए बच्‍ची है। उसके होने से मेंरे लिए बिग बॉस हाउस के अंदर रहना आसान हो गया था। इस ट्रॉफी को जीतने में उसने मेंरी काफी मदद की है। मुझे जब भी मौका मिलेगा मैं उससे मिलुंगा और बात भी करुंगा। उसे मेरी आधी रात में भी जरूरत  होगी तो मैं उसके पास पहुंच जाउंगा।’

बिग बॉस हाउस के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ एक साथ कई मौकों पर नजर आए। सिद्धार्थ अपनी दोस्‍त शहनाज के लिए ‘मुझसे शादी करोगी’ के सेट पर भी आए थे। वहां उन्‍होंने शहनाज को दूल्‍हा चुनने में भी मदद की थी। वहीं ‘मिर्च अवॉर्ड्स’ में भी दोनों का एक रोमांटिक डांस देखने को मिला था। शहनाज गिल टिकटॉक पर कई ऐसे वीडियो भी बना चुकी हैं जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्‍ला से प्‍यार का इजहार कर चुकी हैं।

गौरतलब है, जब सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस हाउस के अंदर थे तब एक वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने सिद्धार्थ इस बात के लिए एलर्ट भी किया था कि शहनाज उनसे प्‍यार करने लगी है। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद उसे बहुत दिक्‍कतें हो सकती हैं। अब शायद यही दिक्‍कतें सामने आ रही हैं।

सुनने में तो यह भी आया है कि ‘मुझसे शादी करोगी’ शो भी इस वजह से बंद करना पड़े। इस शो में शहनाज किसी भी लड़के में अपना इंटरेस्‍ट नहीं दिखा रही हैं। अब तो यह बात शहनाज के लिए आए दूल्‍हों ने भी कह दी है कि शहनाज के सिर से अभी भी सिद्धार्थ शुक्‍ला का हैंग ओवर नहीं खत्‍म हुआ है ऐसे में वह उन्‍हें कैसे पसंद करेंगी। 

SHARE