source

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अक्षय और रवीना टंडन की नजदीकियां एक समय में बॉलीवुड के हर शख्स की जुबान पर थीं। ये भी कहा जाता है कि इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी। हालांकि इस सबके बाद अक्षय की जिंदगी में ट्विंकल खन्ना आईं और सब कुछ ठीक हो गया। लेकिन इसके बाद आई प्रियंका चोपरा।
ट्विंकल ने समझदारी से काम लेते हुए अक्षय को इस बात के लिए मना कर दिया कि वो प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे। पर माना जाता है की शिल्पा भी उनकी जिंदगी का हिस्सा रही l (more : बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, देखें PHOTOS)

 

source

ऋतिक रोशन और सुजैन रोशन
ऋतिक रोशन की शादी सुजैन के साथ हुई थी और इनकी मैरिड लाइफ 13 साल से भी ज्यादा चली।
शादी से पहले ऋतिक रोशन के लिंक करीना से जुड़े थे। इसके बाद उनके रिलेशन उनके बचपन की दोस्त जरीन खान से भी रहे। इन खबरों ने सुजैन को खूब परेशान किया था। लेकिन हद तो तब हो गई थी जब ‘काइट्स’ फिल्म की हीरोइन और मैक्सिकन हॉटी बारबरा मूरी के साथ ऋतिक के अफेयर की खबरें आईं। जब इस तरह की खबरें मीडिया में आने लगीं तो सुजैन खान ऋतिक को छोड़ कर अपने पैरेन्ट्स के घर रहने चली गई थीं। इसके बाद जब मामला ज्यादा बिगड़ गया तो खुद ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने बीच-बचाव किया था। तब जाकर सुजैन घर लौटी थीं।  बाद में दोनों ने 2013 में तलाक ले लिया। (more : 12 PHOTOS : बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की कुछ अनदेखी तस्वीरें !)