Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office: शुभ मंगल ज्यादा सावधान की अच्छी शुरुआत, इतना है फर्स्ट डे कलेक्शन

आयुष्मान खुराना हिंदी सिनेमा को अपनी हर फिल्म के साथ नया रूप देने में लगे हुए हैं. सेक्स जैसे विषय के बाद अब आयुष्मान होमोसेक्सुअलिटी जैसे बड़े विषय पर फिल्म लेकर आए हैं. 21 फरवरी को रिलीज हुई उनकी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान एक गे लव स्टोरी है. इस फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार को रोमांस करते दिखाया गया है.

पहले दिन की जबरदस्त कमाई

इस फिल्म से सभी को बड़ी उम्मीदें थीं और ये रिलीज के बाद लोगों को खूब पसंद भी आ रही है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने की उम्मीद भी थी. इस फिल्म ने शुक्रवार को अपने पहले दिन की कमाई बढ़िया की है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने अपने ओपनिंग डे पर 9.55 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ये 2020 की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है.

फिल्म की कहानी

बता दें कि आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान में TVF एक्टर जितेंद्र कुमार यानी जीतू उनके हीरो बने हैं. ये दोनों एक गे जोड़ी कार्तिक और अमन की भूमिका निभा रहे हैं. अमन का परिवार कार्तिक और उनके रिश्ते के खिलाफ है, जिसकी वजह से दोनों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

फिल्म में बधाई हो एक्टर गजराज राव और नीना गुप्ता, जीतू के मां-बाप बने हैं. वहीं मानवी गागरू, पंखुड़ी अवस्थी, सुनीता रजवार, नीरज सिंह और मनुऋषि चड्ढा भी इस फिल्म में अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. डायरेक्टर हितेश केवल्या ने इस बनाया है और आनंद एल राय और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है.

PUBLIC REACTION

शुभ मंगल ज्यादा सावधान, साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर  शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है. इस फिल्म में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की कहानी दिखाई गई थी. फिल्म हिट रही थी और जनता से लेकर क्रिटिक्स तक ने इसकी खूब तारीफ भी की थी.

More : समंदर किनारे अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आईं करिश्मा तन्ना, वायरल हुईं तस्वीरें

SHARE